Saturday, December 17, 2016

Vestige क्यों करें?

जब हमारा कोई अपना हमसे दूर चला जाता है, जब उसे ढूंढने पर भी हमे वो नहीं मिलता है, जब हर एक दिन उस अपने को हम hospital में या फिर घर पे गम तोड़ते हुए देखते हैं, तब हमे ये एहसास होता है की  "काश कुछ ऐसा होता जिससे हम इस अपने को और कुछ दिन अपने पास, अपने सामने रख पाते. कोई ऐसी चीज़, कोई ऐसी दावा, कुछ भी जिससे हम अपनों को अपने पास रख पते, और कुछ दिन!!" 

मृत्यु एक ऐसा अत्य है जिसे नाकारा नहीं जा सकता । लेकिन अपनों को बीमार, और ज़्यादा बीमार कौन देखना चाहता है ?


आज की रोज़मरज़ की ज़िन्दगी में हमे वक़्त ही नहीं मिलता  है की हम ठीक से खाना  खा सके, ठीक से सो सके, ठीक से अपने सारे काम कर सके । ऊपर से ऑफिस की टेंशन, घर की समस्याएं हमे और भी उलझा के रख देती हैं और हम अपना और अपनों का ध्यान नहीं रख पाते हैं.। कई बार ऐसा भी होता है की हम अपनों का खयाल तो रख लेते हैं लेकिन अपना ध्यान रखना भूल जाते हैं.।

क्या आप बता सकते हैं ऐसा कौन है जो सबका ध्यान तो रख लेते हैं लेकिन अपना ध्यान नहीं रखते ?
जी हाँ । हमारी "माँ" , सबका खयाल है, अपने सिवा

तो हम ऐसा क्या करें की हम अपना तो ख्याल रखें ही, साथ में हमरे माता पिता, भाई बेहेन, पत्नी बच्चों का  और सारे परिवार का ध्यान रख सकें ? लेकिन हमारी एक और समस्या है। वो है की हमे इन सबका ध्यान रखते हुए अपने बजेट का भी खयाल करना पड़ेगा । आजकल Medical और Helathcare के प्रोडक्ट्स इतने मेहेंगे हो गए हैं !! डॉक्टर की फीस 500 रुपया से काम नहीं होती है। डॉक्टर दो चार जो दवाई लिख के देते हैं वो 1000  - 2000 रु  से काम की नहीं आती.
तो ऐसे में ऐसा क्या है जो हमारी मदद तो करे , लकें ज़्यादा खर्च भी न हो?

आइये देखते हैं Vestige में ऐसा क्या है , जो हमारी मदद कर सकता है .

1. Vestige में बहुत सारे हेल्थ सप्लीमेंट्स है जो आप लेते है तो सिर्फ एक नहीं , कई बीमारियां आप से दूर रहती है ।

2. Vestige एक  ISO 9001 -2008 सर्टिफाइड कंपनी है जो की हमें विश्वस्तरीय कोटि के प्रोडक्ट्स दे रही है । इन प्रोडक्ट्स को Dubai से भी हलाल सर्टिफिकेट प्राप्त है

3. घर के रोज़ मर्ज़ा का सामान है जो आपको हर महीने मार्किट से खरीदना ही पड़ता है , वही सामान आपको कंपनी के डिस्काउंट प्राइस में उपलब्ध है (जो की १० -२०% का डिस्काउंट रेट होता है)*

4.  डिस्काउंट के साथ साथ Vestige आपको इसी खरीददारी पर परफॉरमेंस बोनस पॉइंट्स देता है , जो की आपके बैंक अकाउंट में Cash Back के हिसाब से जमा हो जाता है। यानि की 10  - 20 % का प्रोडक्ट डिस्काउंट , साथ ही में 5  - 20 % का कैश  बैक !!

5. Vestige इस तरह से आपको एक Business , आपका अपना एक व्यवसाय शुरू करने का मौका भी देता है जो की कभी भी बंद नहीं होगा, जब तक आप न चाहें और जिसे आपके बच्चे भी आगे चला सकते हैं नॉमिनी के हिसाब से। एक ऐसा बिज़नस जो न पानी में बहेगा, जिसे न आग लगने का खतरा है, क्यों की इसमें आपको कभी भी अलग से स्टॉक जमा नहीं करना पड़ता. एक ऐसा बिज़नस जिसके लिए आपको अलग से दुकान  या मकान नहीं लेना पड़ता है , ऐसा बिज़नस जिसमे आपको अलग से कोई इन्वेस्टमेंट नहीं करना पड़ता है.

6. Residual Income : Vestige से आपको रेसिडुअल इनकम आता है. आप नौकरी  करते हैं और आपके पास Vestige का बिज़नस करने का या फिर इसमें अपना पूरा वक़्त देने का समय नहीं है. कोई बात नहीं, आप इसे अपने समय के हिसाब से करें । आप अपने सारे दिन में केवल दो घंटे इसके लिए दें , तब भी आप देखेंगे की ये business आपको घर बैठे बैठे इनकम दे रहा है। आप अपनी job के साथ साथ इसे कर सकते हैं और आपकी सैलरी के साथ Vestige से आपको एक एक्स्ट्रा इनकम आती रहती है.

7. अगर आप इससे भी खुश नहीं है तो मैं बताना चाहूंगी, Vestige  में आपको 7  तरह से इनकम आते हैं जिससे आपको करीब 60% पेआउट मिलता है
   

अगर आपको लगता है की आप वेस्टिज के साथ अपना बिज़नस शुरू करना चाहते हैं, प्लीज कॉल करें 9038651123

To know More Call # 9038651123


Or email at vestige.sn@gmail.com











No comments:

Post a Comment